Type Here to Get Search Results !

मंत्री रामकिशोर कावरे के गुंडो ने आरएसएस कार्यकर्ता मनोज ब्रम्हे और हर्षित चौधरी को दी जान से मारने की धमकी

मंत्री रामकिशोर कावरे के गुंडो ने आरएसएस कार्यकर्ता मनोज ब्रम्हे और हर्षित चौधरी को दी जान से मारने की धमकी

चुनाव जीते, तो नेता नगरी से और हारे, तो गुंडागर्दी से तुम दोनों को निपटाएंगे


परसवाड़ा। गोंडवाना समय।

परसवाड़ा विधानसभा मुख्यालय में 29 अक्टूबर को आरएसएस के पथ संचलन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत के द्वारा पथ संचलन को देख गाड़ी सड़क किनारे रोककर सम्मान देने पर कुछ आरएसएस कार्यकतार्ओं ने उनकी इस पहल की तारीफ की, तो मंत्री नानू कावरे के कुछ लोगों को यह इस कदर नागवार गुजरा कि बालाघाट से गुंडे और रामकिशोर के गुर्गे बुलवाकर आरएसएस कार्यकर्ता मनोज ब्रम्हे को जान से मारने की धमकी दे डाली।


मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव और आदर्श आचार संहिता के बीच मंत्री रामकिशोर कावरे के गुर्गे व भाजपा कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। 

विनोद वराडे, विनोद शर्मा और गोपाल ठाकुर एक दर्जन गुंडों के साथ मनोज ब्रम्हे की दुकान पहुंच गए 


विवाद इस कदर बढ़ा कि भाजपा युवामोर्चा जिलाध्यक्ष भुपेंद्र सोहागपुरे और आरएसएस कार्यकर्ता मनोज ब्रम्हे के बीच बहस हो गई और भाजयुमो जिलाध्यक्ष भुपेंद्र सोहागपुरे ने आक्रोशित होकर बालाघाट से रामकिशोर कावरे के गुर्गों को गुंडागर्दी के लिए तुरंत परसवाड़ा बुला लिया।
                भूपेंद्र सोहागपुरे भाजयुमो जिलाध्यक्ष सोहागपुर के बुलावे पर कुछ ही देर में रामकिशोर कावरें के गुर्गे विनोद वराडे भाजपा कार्यकर्ता, विनोद शर्मा कुमार का मुंहबोला भाई और पार्टनर, गोपाल ठाकुर कुमार कावरे का दोस्त और पार्टनर अपने एक दर्जन गुडो के साथ मनोज ब्रम्हे की दुकान पर पहुंच गये, जहां पर आरएसएस कार्यकर्ता हर्षित चौधरी भी मौजूद थे।
                    उनके सामने ही मनोज ब्रम्हे को भुपेंद्र सोहागपुरे और उनके साथियों द्वारा गाली गलौच की जाने लगी, जिसका बीच बचाव हर्षित चौधरी द्वारा किया गया, तो हर्षित चौधरी के साथ ही धक्का मुक्की कर विनोद शर्मा ने दोनो को धमकाते कहा कि हम, तो पहले से ही गुंडे हैं। चुनाव जीते, तो नेता नगरी से और हारे तो गुंडागर्दी से तुम दोनों को निपटाएंगे। हम है ही गुंडे, तुम्हे निपटायेंगे जरूर! 

व्यापारी वर्ग मे भाजपा प्रत्याशी रामकिशोर कावरे के लिए आक्रोश हो गया है व्याप्त

17 नवंबर के बाद बालाघाट आकर दिखाना, तुमको कैसे निपटाते और तुम्हारा क्या हॉल करते है देख लेना। इस पूरे घटनाक्रम को वहां मौजूद लगभग दो दर्जन लोगों ने देखा और सुना। मनोज ब्रम्हे और हर्षित चौधरी आरएसएस कार्यकर्ता के साथ परसवाड़ा के प्रतिष्ठित व्यापारी भी है, जिससे परसवाड़ा के व्यापारी वर्ग मे भाजपा प्रत्याशी रामकिशोर कावरे के लिए आक्रोश व्याप्त हो गया है। इस सम्बन्ध में जब जानकारी ली गयी, तो पता चला की पार्टी के दबाव के चलते दोनों ने फिलहाल थाने में शिकायत नहीं की है, परन्तु यह पूरा घटना चक्र परसवाड़ा के हर व्यक्ति के बीच मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.