Type Here to Get Search Results !

बिजली के तार से युवक की मृत्यू, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

बिजली के तार से युवक की मृत्यू, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम 


रवि चक्रवती, संवाददाता
केवलारी। गोंडवाना समय। 

पलारी चौकी अंतर्गत खैरापलारी निवासी 24 वर्षीय किसान की मृत्यू बिजली करंट लगने से हो गई। सोमवार को दोपहर लगभग 12 बजे हुई इस घटना से क्षेत्र के किसानों, रहवासियों ने विद्युत वितरण कंपनी की इस लापरवाही से खासे नाराज होकर पलारी बस स्टैंड में जाम लगा दिये थे। वहीं उन्होंने इस मामले में दोषी अधिकारी-कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की भी मांग की। 

शिवम की घटना स्थल पर ही मृत्यू हो गई 


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खैरापलारी निवासी शिवम ठाकुर पिता राजकुमार ठाकुर (24) सोमवार को सुबह रेस्ट हाउस के पीछे स्थित अपने खेत में कृषि कार्य के लिए गया हुआ था। तभी खेत के ऊपर से गुजरी विद्युत लाइन का तार टूट कर शिवम ठाकुर के ऊपर जा गिरा।
            जिसके चलते शिवम की घटना स्थल पर ही मृत्यू हो गई। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खेत के ऊपर से गुजरी विद्युत लाइन को हटाए जाने व कभी भी इस प्रकार की कोई घटना घट जाए। इसकी सूचना भी किसानों ने पूर्व में विद्युत वितरण अधिकारी-कर्मचारी को लिखित में भी दी थी।
             इसके बावजूद भी किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई और उसकी परिणिति यह हुई कि सोमवार को बिजली का तार टूट कर गिरा और जिससे युवा किसान की दर्दनाक मृत्यू हो गई।

ग्रामीणों ने लगाया जाम, कार्यवाही की मांग 


युवा किसान की दर्दनाक मौत से क्षेत्र के किसान अत्यधिक आक्रोशित हो गए व विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी कर्मचारी की इस लापरवाही के चलते सभी किसान पलारी बस स्टैंड में एकत्रित हो गए और कार्यवाही को लेकर उन्होंने मांग की।
            बड़ी संख्या में किसान के एकत्रित हो जाने से यहां काफी देर तक बसों का आना-जाना बंद रहा। मार्गो पर जाम लग गया तथा काफी दूर तक वहां एक के पीछे एक बड़ी संख्या में वाहन खड़े नजर आए। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.